LOVE- POEM







                                                              💕💕💕''  LOVE  POEM  '' 💕💕💕

                                                                         


                                                                     '' 💗 सदियों से पुकार रहा हूँ ''तुम्हें'' ,  सुनों पुकार मेरी प्रिये।



      💞सदियों से कुछ कहना चाहता हूँ  '' तुम्हें'' ,

       💞सुनों बात मेरी प्रिये। 

                                                                               


                                                                               ''  💟💋 तुम्हारें ही ख्वाब पलते रहे, आखों में मेरी ,

                                                                                    ''💟👄  हसरते जीती रही दिल में ,होठ मेरे बंद रहे।                  


 💕💕💕  ''सदियों से पुकार रहा  '' तुम्हें '' ,सुनों पुकार मेरी प्रिये ,

                                                                  


                                                                   💘💘 मगर आज खुद को बुलंद कर ,कह रहा बात मेरी प्रिये ,

                                                            💖💖   तुम से न बढ़कर इस जहाँ में ,मेरी जान हो'' तुम ''मेरी प्रिये।


 

  💓💓    तुम्हारा साथ पाकर आत्मविश्वास रहता हैं मुझें ,

    💖💖💖     कदम -दर -कदम कामयाबी थामती हैं, मुझें। 

                                                        


                                                                  💋💋💋   सदियों से पुकार रहा '' तुम्हें'' ,सुनो पुकार मेरी प्रिये। 



👧👧  तुम्हारा वजूद ही मेरा हौसला हैं ,

 👸👸👸   तुम्हारा प्यार ही मेरा वजूद हैं। 

                                                                                  


                                                                              😘😘😘 ''गर ''हमारी फितरत में होता ,

                                                                                     👬👬👬 तो यों तुमसे दूर न  रहते। 



💋💋चुपके से आकर संध्या को ,चातक से तुमकों तक ते। 

💋💋💖💖सदियों से पुकार रहा तुम्हे ,

                                                                       


                                                                       💑💑💑💑  सुनों पुकार मेरी प्रिये   .............. 


               


                                                                                               तुम्हारा  '' दिनु ''


👭👭👭👭आपको मेरा लेख पसंद आये तो आप 

                                                  💋💋       '' SHARE AND FOLLOW ''         💋💋

जरूर करे और हाँ आपकी राय भी ब्लॉग पर जरूर दे, कि आपको मेरा लेख पढ़कर कैसा लगा।

 OK मिलते हैं ,अगले लेख पर तब तक           💞💞💞''अपना ख्याल रखें खुश रहें और स्वस्थ रहें। ''

                               https://gurupurnimagurudevobhav2020.blogspot.com/

SHARE

Milan Tomic

Hi. I’m Designer of Blog Magic. I’m CEO/Founder of ThemeXpose. I’m Creative Art Director, Web Designer, UI/UX Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें

your suggetions are my priority.